जब रेडियो प्रजेंटर्स ने फोन कर जाननी चाही ड्यूटी, तो मिली ये शॉकिंग न्यूज...

जब रेडियो प्रजेंटर्स ने फोन कर जाननी चाही ड्यूटी, तो मिली ये शॉकिंग न्यूज...

Friday, 06 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

3 अप्रैल मंगलवार का दिन आकाशवाणी के उन रेडियो प्रजेंटर्स के लिए काला दिन साबित हुआ, जो आज सुबहकार्यक्रम को प्रजेंट करते थे। दरअसल यह कार्यक्रम आकाशवाणी दिल्ली स्टेशन से प्रसारित होता था, जिसे अचनाक मंगलवार को बंद कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार्यक्रम से जुड़े सभी प्रजेंटर्स को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया है। वहीं इस कार्यक्रम की जगह अब विज्ञान पत्रिकाकार्यक्रम को लाया गया है। कार्यक्रम बंद होने की जानकारी इसके प्रजेंटर्स को तब मिली, जब उन्होंने फोन कर अपनी ड्यूटी जाननी चाही। अचानक कार्यक्रम के बंद हो जाने से सभी प्रजेंटर्स सकते में हैं।

बता दें कि दिल्ली स्टेशन का ये एक ऐसा कार्यक्रम था, जिसमें आम और खास लोगों से बातचीत होती थी, सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाया जाता था, समसामयिक विषयों पर साक्षात्कार और समाचार प्रस्तुत किया जाता था।

ऐसी शिकायत थी कि इस कार्यक्रम के प्रजेंटर्स को बहुत ही मामूली वेतन दिया जाता था। यहां तक कि कवरेज के लिए न तो गाड़ी और न ही रिकॉर्डर मुहैया नहीं कराए जाते थे। इसके बावजूद भी शो से जुड़े एंकर्स व ब्रॉडकास्टर्स अपने रिसोर्सेज से इसे बेहतर बनाने की कोशिश करते थे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com