जानिए, क्यों तेजस्वी यादव की तारीफ में जुटे हैं बड़े-बड़े नामचीन पत्रकार

जानिए, क्यों तेजस्वी यादव की तारीफ में जुटे हैं बड़े-बड़े नामचीन पत्रकार

Thursday, 03 May, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

आखिर ऐसा क्या हुआ कि तेजस्वी यादव की तारीफ में तमाम दिग्गज पत्रकार एक एक करके जुट गए। एक के बाद एक बड़े पत्रकारों की तेजस्वी की तारीफ में जब ट्वीट आए तो चौंकना लाजिमी था। निधि राजदानरोहिणी सिंहस्वाति चर्तुव्रेदीअजीत अंजुममानक गुप्तागुरुप्रीत गैरी वालियाआलोक देशपांडेसमीर अब्बास और रिफत जावेद आदि ने तेजस्वी की जमकर तारीफ की। कुछ और ने भी किए होंगेलेकिन हमें नजर नहीं आए। आम तौर पर सबका एक जैसा ही सुर था कि तेजस्वी ने जो कदम उठाया हैभारत के पीएम मोदी को भी उससे सीखना चाहिए। दरअसल ये मामला जनता का रिपोर्टर के सम्पादक रिफत जावेद से जुड़ा था।

छात्र आरजेडी के जिला वैशाली (बिहार) में हाजीपुर प्रखंड के अध्यक्ष गौतम अधिकार ने किसी खबर के जवाब में रिफत जावेद को मां की गाली के साथ ट्वीट किया कि बीजेपे की चमचे होझूठी खबर क्यों फैला रहे होउसके ट्वीट को शेयर करते हुए रिफत जावेद ने तेजस्वी यादव और मीसा भारती को टैग किया और लिखा‘’ Dear @yadavtejashwi and @MisaBharti. See the language of your key office-bearer. Such
fools are representing your party. Sad!’’ 

जाहिर था ये मामला जब तेजस्वी यादव की जानकारी में आया तो तेजस्वी ने एक्शन लिया। वैसे भी रिफत जावेद कम से कम बीजेपी खेमे के तो पत्रकार हो नहीं सकतेऐसे में दिन रात ईडीसीबीआई से जूझ रहे तेजस्वी एक ब्लॉक स्तर के छात्र नेता के लिए उनके प्रति सॉफ्ट और राष्ट्रीय स्तर के पत्रकारों से भी बिगाड़ने का रिस्क नहीं ले सकते थे। तेजस्वी ने वैशाली के छात्र जनता दल अध्यक्ष को आदेश देते हुए उस छात्र नेता को पार्टी में उसके पद से मुक्त कर दिया।– तेजस्वी ने उसको पदमुक्त करने का लैडर पैड और रिफत जावेद की शिकायती ट्वीट की तस्वीरें शेयर करते हुए रिफत को लिखा‘’ Dear @RifatJawaid , Thanks for

bringing this in my
knowledge. I tender sincere apology to you on his behalf. He has been sacked
from his post with immediate effect as Block President of Chatra RJD. We don’t
promote or encourage such unsocial elements. Again my apologies’’ 

रिफत जावेद तो तेजस्वी के एक्शन और ट्वीट से काफी खुश हो गए और तेजस्वी को ट्वीट किया‘’ Wow! Thank you! Your action is a breath of fresh air in Indian politics. Hope other leaders particularly PM @narendramodi learns from you. Thanks once again ’’। उसके बाद तो सभी बड़े पत्रकारों की इस घटना को लेकर तेजस्वी की तारीफों के पुल बांधने वाली ट्वीट्स की लाइन ही लग गई। दरअसल हर कोई ट्रॉल्स से परेशान हैऐसे में तेजस्वी ने एक्शन लिया तो एक के बाद एक सभी ने तेजस्वी को थैंकयू बोलते हुए ट्वीट करने शुरू कर दिए।

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।   




पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com