इंडस्ट्री ब्रीफिंग

जगदीश चंद्रा के बाद, ‘जी मीडिया’ से अब इस अहम पद जुड़े पुरुषोत्‍तम वैष्‍णव…

Off 117
purushottam-vaishnava

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

हाल ही में ‘जी मीडिया’ (Zee Media) के रीजनल चैनलों के सीईओ के रूप में जगदीश चंद्रा की नियुक्ति के बाद अब Zee Media ने अपने प्रबंधन में एक और महत्‍वपूर्ण बदलाव किया है। इसके तहत पुरुषोत्‍तम वैष्‍णव को Zee के रीजनल चैनलों जैसे ‘Zee 24 Taas’,  ‘Zee Punjab’ और ‘Zee Madhya Pradesh’ के डिप्‍टी सीईओ की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है।

वैष्‍णव ‘जी मरुधरा राजस्थान’ (Zee Marudhara Rajasthan) और ‘जी पुरवैया’ (Zee Purvaiya) बिहार-झारखंड के चैनल हेड के रूप में काम कर रहे हैं। बताया जाता है कि वैष्‍णव अब सीधे जगदीश चंद्रा के साथ मिलकर काम करेंगे।

गौरतलब है कि 2008 में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ((voluntary retirement)) लेने से पहले जगदीश चंद्रा राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी थे, जिसके बाद वे ईटीवी मध्य प्रदेश और ईटीवी राजस्थान में शामिल हो गए। वे इसके संपादकीय अनुभाग के प्रमुख भी थे।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।