कांग्रेस के प्रवक्ता ने जब Zee न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी से मांगी माफी...

Thursday, 13 October, 2016

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

[caption id="attachment_27637" align="alignright" width="134"]डॉ. अजॉय कुमार       डॉ. अजॉय कुमार[/caption]

एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की बीमारी की खबर को लेकर जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी निशाने पर आ गए हैं। इस बार मामला कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने उठाया है। दरअसल, कांग्रेस के प्रवक्ता डॉ. अजॉय कुमार ने दो दिन पहले टि्वटर पर दो लिंक शेयर कर सुधीर चौधरी को झूठा बताया।  कुमार ने अपनी बात सिद्ध करने के लिए जी न्यूज के शो 'डीएनए' और एबीपी के शो 'वायरल सच' के विडियो लिंक भी ट्वीट किए।

कांग्रेस के प्रवक्ता डॉ. अजॉय कुमार ने जी न्यूज और उसके संपादक पर सवाल खड़े कर दिए और एबीपी न्यूज की खबर का विडियो शेयर करते हुए लिखा कि zee news के @sudhirchaudhary के झूठी खबर का सच जरूर देखें।

इसके बाद सुधीर चौधरी ने डॉ. अजॉय कुमार को आडे हाथ लेते हुए उन्हें एबीपी न्यूज का वो लिंक ट्वीट किया जो दिखाता है कि पीएम मोदी की मां की बीमारी वाली बात सही है और अपने शो 'वायरल सच' में गलत जानकारी देने के लिए एबीपी ने उसके बाद के दूसरे शो में खेद भी जताया है।

बात यहीं खत्म नहीं होती है। सुधीर चौधरी ने कुमार के साथ-साथ राहुल गांधी के ऑफिस और कांग्रेस को भी ट्वीट करते हुए कहा है कि अब

@INCIndia के प्रवक्ता @narendramodi की माँ की बीमारी पर भी राजनीति करना चाहते हैं। बहुत दुखद है।@OfficeOfRG https://t.co/BUAe46oBVH — Sudhir Chaudhary (@sudhirchaudhary) October 11, 2016

साथ ही सुधीर चौधरी ने इस मामले की जानकारी पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ को देते हुए भी एक ट्वीट किया है।

  इसके बाद सुधीर चौधरी को हाल ही में अपने कार्यक्रम डीएनए में फिर इस तस्वीर का जिक्र करना पड़ा और बताना पड़ा कि ये तस्वीर सही थी और इस पर कुछ लोगों ने राजनीति शुरू कर दी है। फरवरी में जब इस खबर को सुधीर चौधरी ने दिखाया था, तो उन्होंने दावा किया था कि उन्हें ये बात खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताई है। आप पूरी खबर नीचे विडियो के जरिए भी देख सकते हैं... कांग्रेस नेता के आपत्तिजनक ट्वीट के बाद सुधीर चौधरी ने डॉ. अजॉय कुमार से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा, जिसके बाद  डॉ. अजॉय कुमार ने उनसे कहा कि मैंने एक अन्य चैनल पर ये सुना है और इसके लिए माफी मांगता हूं। Sudhir Ji heard from other news channel. Apologies and stand corrected https://t.co/vsmWKtg2lq — Dr Ajoy Kumar (@drajoykumar) October 12, 2016 दोनों चैनलों के पहले के दावे को आप यहां देख सकते हैं:

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

पोल

आपको समाचार4मीडिया का नया लुक कैसा लगा?

पहले से बेहतर

ठीक-ठाक

पहले वाला ज्यादा अच्छा था

Copyright © 2017 samachar4media.com