होम / इंडस्ट्री ब्रीफिंग / ई4एम कॉन्क्लेव 2012 में नवीनतम प्रौद्योगिकी पर चर्चा
ई4एम कॉन्क्लेव 2012 में नवीनतम प्रौद्योगिकी पर चर्चा
एक्सचेंज4मीडिया समूह के 9वें कॉन्क्लेव का आयोजन, कल 22 अक्टूबर, 2012 को गुड़गांव के होटल लीला कैम्पिंसकी में किया गया। इस ईवेंट्स को दैनिक जागरण समूह ने प्रायोजित किया था। आज, 23 अक्टूबर, 2012 को मुंबई में ईवेंट्स का आयोजन किया जा रहा है। ईवेंट्स में शामिल वक्ताओं में, अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर के मीडिया बिजनेस के बेहतरीन लोग थे जिन्होंने
समाचार4मीडिया ब्यूरो 12 years ago
एक्सचेंज4मीडिया समूह के 9वें कॉन्क्लेव का आयोजन, कल 22 अक्टूबर, 2012 को गुड़गांव के होटल लीला कैम्पिंसकी में किया गया। इस ईवेंट्स को दैनिक जागरण समूह ने प्रायोजित किया था। आज, 23 अक्टूबर, 2012 को मुंबई में ईवेंट्स का आयोजन किया जा रहा है। ईवेंट्स में शामिल वक्ताओं में, अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर के मीडिया बिजनेस के बेहतरीन लोग थे जिन्होंने आने वाले समय में डाटा, टेक्नोलोजी और उपभोक्ताओं की जरूरतों पर मार्केटर्स और ब्रांड्स के बारे में विस्तार से बताया। ई4एम कॉन्क्लेव 2012 में (मुंबई सहित) वक्ताओं में शामिल मीडिया के विशेषज्ञों के नाम इस प्रकार से हैं: निक एमरी, ग्लोबल, सीईओ, माइंडशेयर वर्ल्डवाइड सैम बलसारा, चेयरमैन एंड मैनेजिंग डारेक्टर, मैडिसन वर्ल्ड उदय शंकर, सीईओ, स्टार इंडिया शशि सिन्हा, सीईओ, लोडेस्टार यूएम राजेश जेजुरीकर, प्रेसिडेंट, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज सुब्रता दत्ता, एमडी, सैमसोनाइट इंडिया उत्तम नायक, ग्रुप कंट्री मैनेजर, इंडिया और साउथ एशिया, वीसा विक्रम सखूजा डिजिनेट, मैक्सस वर्ल्डवाइड मार्क ब्रेसेल, प्रेसिडेंट, इनीशिएटिव, वर्ल्डवाइड आर गॉथमैन, सीईओ, साउथ एंड साउथ एशिया, माइंडशेयर शेलडॉन मॉनटेरियो, ग्लोबल चीफ टेक्नोलोजी, ऑफिसर, सैपिएंटनाइट्रो रंजन कपूर, कंट्री हेड इंडिया, डब्ल्यूपीपी सुभाष चंद्रा, चेयरमैन, एस्सेल समूह और ज़ी एजनेलो डायस, सह-संस्थापक और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, टैपरूट अरविंद शर्मा, चेयरमैन, लियो बर्नेट इंडिय़ा और प्रेसिडेंट एएएआई एंड चेयरमैन एएससीआई आशीष भषीन, चेयरमैन इंडिया और सीईओ साउथइईस्ट एशिया, एजिस मीडिया। एक्सचेंज4मीडिया कॉन्क्लेव के मुंबई पार्ट में इंडस्ट्री के दिग्गज विभिन्न मामलों पर अपने विचारों को रखेंगे जिसमें ब्रांड्स और मार्केटर्स भी शामिल हैं जिससे कि मार्केटिंग युग औऱ तेजी से बदलते उपभोक्ताओं की रूचि को समझने में आसानी हो सके। इंडस्ट्री के दिग्गज विश्व भर में तेजी से बदलती परिस्थितियों, डाटा, तकनीक और कंज्यूमर के बारे में विस्तार से बतायेंगे जिससे कि मार्केटर्स उपभोक्ताओं के पहले से ज्यादा करीब आ सके। इसके अलावा, वैश्विक स्तर पर, निवेश पर रिटर्न के बारे में मार्केटर्स को भी जानकारी मिल सकेगी। क्या भारतीय मार्केटर्स सही तौर पर रिटर्न ऑफ इंवेस्टमेंट को समझते हैं? नए डिवाइस जैसे डिजिटाइजेशन, बेहतर सेवा, स्मार्ट टीवी पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी। इंडस्ट्री के जानकार बतायेंगे कि किस तरह से आने वाले समय में टीवी उपभोक्ताओं पर इन परिवर्तनों का प्रभाव पड़ेगा। मीडिया प्लेटफॉर्म के तेजी से बदलने के साथ ही तकनीक से टीवी उपभोक्ताओं को शक्ति भी मिलती है। इसलिए मीडिया और मार्केटर्स को कुछ हटकर सोचना पड़ेगा जिससे कि वे डिजिटल और सोशल मीडिया के उपभोक्ताओं पर पकड़े बना सकें। विशेषज्ञ इस पर अपनी राय रखेंगे। बिग डाटा कुछ लोगों के लिए गेम चेंजर हो सकता है, लेकिन क्या यह मार्केटर्स के लिए भी सहायक साबित होता है? इंडस्ट्री के दिग्गज, आने वाले समय में इंडस्ट्री की चुनौतियों पर विस्तार से चर्चा करेंगे। इस बीच, बिजनेस के विस्तार के लिए अधिग्रहण एक बार फिर से चर्चा में है, विशेषज्ञ इस पर भी अपनी राय रखेंगे। समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।
टैग्स